सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सहारनपुर दौरे पर आ रहे हैं। यहां सीएम योगी देवबंद इलाके के गांव जड़ौदा पांडा में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं, फतवों की नगरी देवबंद के रेलवे रोड पर ATS कमांडो सेंटर का शिलान्यास भी करेंगे। मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर जिला प्रशासन में हड़कंप की स्तिथि बनी हुई है। जिला प्रशासन ने सीएम के स्वागत की सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था की बात करें तो कई जनपदों से भारी पुलिस बल समेत पीएसी बल तैनात किए गए हैं।

बता दें कि सीएम योगी के इस दौरे को यूपी चुनाव की वजह से अहम माना जा रहा है। सीएम योगी देवबंद की जनता को न सिर्फ बड़ी सौगात देने आ रहे हैं, बल्कि कई बड़ी योजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे। इन सब के इतर सीएम योगी फतवों की नगरी देवबंद को ATS कमांडो सेंटर की अहम सौगात देने जा रहे हैं। दोपहर 1.30 बजे हेलीकॉप्टर से किशनपुरा माजरा में बने हेलीपैड पर सीएम योगी का आगमन होगा।

इसे भी पढ़ेंभाजपा विधायक और बसपा के पूर्व सांसद ने थामा सपा का दामन, अखिलेश यादव ने दिलाई सदस्यता

सीएम योगी 1 बजकर 40 मिनट पर कार्यक्रम स्थल जड़ौदा जट्ट गांव में पहुचेंगे। इसके बाद 1 बजकर 40 मिनट से 2 बजकर 40 मिनट तक ATS सेंटर, गृह विभाग की अग्निशमन विभाग की योजना समेत कई अन्य विकास योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। इसके बाद 2 बजकर 45 मिनट पर सीएम योगी हेलीपैड और 3 बजे सरसावा एयरपोर्ट से राजकीय विमान से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगें।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *