लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की मुसीबतें कम नहीं हो रही हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे से शुरू हुआ सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच अब एक और विधायक ने भाजपा का साथ छोड़ दिया है। उत्तर प्रदेश के शिकोहाबाद के भाजपा विधायक मुकेश वर्मा ने इस्तीफा दे दिया है। माना जा रहा है कि वह भी स्वामी प्रसाद मौर्य की तरह ही सपा में जाने की राह अपनाएंगे।

विधायक मुकेश वर्मा ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देने के बाद मुकेश वर्मा ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य हमारे नेता हैं। वह जो भी फैसला लेंगे, हम उनका साथ देंगे। आने वाले दिनों में और भी कई नेता हमारे साथ शामिल होंगे। बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य भी हाल ही में भाजपा से अलग हुए हैं और वह अपने अन्य साथियों के साथ 14 जनवरी को सपा में शामिल होंगे।

इसे भी पढ़ेंप्रियंका गांधी ने जारी की 125 उम्मीदवारों की सूची, उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मां को भी टिकट

मुकेश वर्मा ने आरोप लगाया है कि भाजपा सरकार द्वारा 5 वर्ष के कार्यकाल में दलित, पिछड़ों और अल्पसंख्यक समुदाय के नेताओं व जनप्रतिनिधियों को कोई तवज्जो नहीं दी गई व दलित, पिछड़ों किसानों व बेरोजगारों की उपेक्षा की गई। इस कारण मैं भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *