लखनऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले समाजवादी पार्टी ने बड़ी सेंधमारी की है। भाजपा को कई झटके देकर अपने कुनबे को मजबूत करने की कोशिश की है। अखिलेश यादव की उपस्थिति में स्वामी प्रसाद मौर्य से लेकर धर्म सिंह सैनी समेत दर्जनों विधायक-पूर्व विधायक आज साइकिल पर सवार हो गए।

लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा छोड़ने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य, धर्म सिंह सैनी, भगवती सागर और विनय शाक्य समेत कई नेता अखिलेश यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। स्वामी प्रसाद मौर्य, धर्मपाल सिंह सैनी के अलावा भाजपा और बसपा समेत 20 के करीब पूर्व विधायक भी समाजवादी पार्टी में शामिल हुए।

सपाई होते ही स्वामी प्रसाद मौर्या ने भाजपा पर ताबड़तोड़ हमले किए। उन्होंने कहा कि मैंने सोचा था कि इतने समय तक वनवास झेलने के बाद भाजपा अच्छा काम करेगी लेकिन भाजपा ने ऐसा नहीं किया। आज मैं बीजेपी से कहना चाहता हूं कि आज 14 जनवरी को जो यह कार्यक्रम हो रहा है, इससे एक ऐसा तूफ़ान चलेगा, जिससे भाजपा के परखच्चे उड़ जाएंगे। अखिलेश जी पढ़े लिखे हैं नौजवान हैं और प्रदेश के लाखों लोग उनके साथ मिलकर बीजेपी को निस्तनाबूत कर देंगे।

इसे भी पढ़ेंसपा ने घोषित किए 29 उम्मीदवारों के नाम, देखें लिस्ट

आगे उन्होंने कहा कि जिसका मैं साथ छोड़ता हूं, उसका कोई वजूद नहीं रहता। हमारी बहनजी इसका जीता जागता सबूत है। बहन जी ने कांशीराम जी का नारा बदल दिया, मैंने उसका विरोध किया लेकिन वह नहीं मानीं और आज उनका कोई वजूद नहीं रहा। वहीं, योगी के 80 बनाम 20 वाले बयान पर कहा कि लड़ाई 80 बनाम 20 की नहीं है बल्कि 85 बनाम 15 की है। हम तो कहते हैं कि 85 तो हमारा है, 15 में भी बंटवारा है। यदि आप हिंदुओं के हमदर्द हैं तो फिर पिछड़ों, अनुसूचित जाति और जनजाति के आरक्षण पर क्यों डाका डालते हो।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *