लखनऊ: समाजवादी पार्टी से अलीगढ़ से टिकट मांग रहे आदित्य ठाकुर ने समाजवादी पार्टी कार्यालय के सामने आत्मदाह का प्रयास किया। उन्होंने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश की। हालांकि वहां मौजूद पुलिस ने आनन-फानन में ठाकुर आदित्य को गिरफ्त में ले लिया है।

बता दें कि पिछले 5 साल से उम्मीदवारी की तैयारी कर रहे आदित्य ठाकुर को जब पार्टी ने टिकट नहीं दिया तो उन्होंने समाजवादी पार्टी कार्यालय के सामने आत्मदाह करने का प्रयास किया। आदित्य ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस बल ने उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया।

दरअसल, समाजवादी पार्टी ने प्रत्याशियों के नामों के घोषणा करनी शुरू कर दी है। इन्हीं में से अलीगढ़ की छर्रा विधानसभा सीट पर भी पार्टी ने प्रत्याशी घोषित कर दिया, लेकिन काफी समय से टिकट की तैयारी कर रहे कार्यकर्ता आदित्य ठाकुर को जब टिकट नहीं मिला तो वह सीधे समाजवादी पार्टी कार्यालय जा पहुंचे और रविवार सुबह आत्मदाह करने का प्रयास किया।

इसे भी पढ़ेंओवैसी ने जारी की प्रत्याशियों की पहली सूची, देखें लिस्ट

आदित्य का आरोप है कि 5 साल जनता के बीच रहा, पूरी मेहनत की, लेकिन जब टिकट देने की नौबत आई तो पार्टी ने किसी और को टिकट दे दिया। ऐसे में मेरे सामने आत्मदाह के अलावा और कोई रास्ता नहीं है। आदित्य ने आत्मदाह करने की कोशिश की तो पेट्रोल आंख में भी चला गया। गनीमत रही कि मौके पर मौजूद पुलिस ने सही समय पर उसे पकड़ लिया।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *