प्रयागराज: जिले के मुंडरा इलाके में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह पर पर्चा भरने के दौरान एक युवक ब्लेड लेकर पहुंच गया। बताया जा रहा है कि आरोपी जहर और ब्लेड लेकर आया था। हालांकि कार्यकर्ता और सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी को पकड़ लिया।

हालांकि एसएसपी अजय कुमार ने मंत्री पर हमला किए जाने के प्रयास की घटना से इंकार किया है। उनका कहना है की एक सरफिरा युवक सल्फास लेकर मंत्री के पास पहुंचा था। उसने मंत्री से कहा कि अगर आप मेरा काम नहीं करेंगे तो मैं जान दे दूंगा। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। इस बीच किसी ने खबर फैला दी कि शहर पश्चिमी के विधायक व कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह पर ब्लेड से हमले की कोशिश की गई।

इसे भी पढ़ेंकांग्रेस ने जारी की 27 प्रत्याशियों की लिस्ट, मऊ सहित इन सीटों पर बदला प्रत्याशी

मौके पर पहुंचकर एसएसपी ने पकड़े गए युवक से पूछताछ की तो युवक ने अपना नाम हिमांशु दुबे बताया है। हिमांशु जौनपुर का रहने वाला है और कैबिनेट मंत्री ने उसका कोई काम नहीं किया है, जिस कारण वह सल्फास खाकर जान देने की धमकी मंत्री को देने गया था। जहां से पकड़कर पुलिस उसे थाने लाई है और उससे विस्तार से पूछताछ करने में जुटी है। वहीं कैबिनेट मंत्री ने भी इस मामले में खुद पर हमला करने की बात नहीं की है। उनका कहना है की एक युवक सल्फास की गोली लेकर आया था हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *