लखनऊ: आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार सुबह यूपी के विधानसभा चुनावों के लिए 12 प्रत्याशियों की एक और लिस्ट जारी की है। आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्विट कर लिस्ट की जानकारी दी। यह आम आदमी पार्टी की 13वीं लिस्ट है और अब तक पार्टी 377 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर चुकी है। संजय सिंह ने घोषित प्रत्याशियों से आम आदमी पार्टी की नीतियों और पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की यूपी की जनता को दी गई गारंटी को जन-जन तक पहुंचाने की अपील की। प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने भी घोषित प्रत्याशियों को बधाई देते हुए पूरी तरह से चुनाव में जुट जाने और जनता तक पार्टी के विचार, कार्य, नीतियों, दिल्ली की उपलब्धियों को पहुंचाने की अपील की है।

शुक्रवार सुबह जारी की गई आम आदमी पार्टी की लिस्ट में आजमगढ़ के अतरौलिया से रमेश कुमार पाण्डेय को प्रत्याशी बनाया गया है, जबकि आजमगढ़ के मेहनगर से गीतांजलि राघव, बलिया के बेलथरा रोड से दयानंद राम, बलिया के फेफना से लक्ष्मण सेंगर, भदोही के उरई से महेन्द्र कुमार चौधरी, देवरिया से हरिनारायण चौहान, जौनपुर के मछलीशहर से प्रेम चंद्र गौतम, जौनपुर के मड़ियांव से अच्छे लाल यादव, कुशीनगर के पडरौना से रविशंकर सिंह, सोनभद्र के डुडी से पुष्पा देवी, सोनभद्र के घोरावल से जय शंकर पाण्डेय, संतकबीरनगर के खलीलाबाद से सुबोध यादव को टिकट दिया गया है।

इसे भी पढ़ेंबसपा ने जारी की 9 प्रत्याशियों की लिस्ट, अमनमणि त्रिपाठी को नौतनवा सीट से टिकट

आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनावों में तीन विधानसभाओं के प्रत्याशियों को बदला है।नए प्रत्याशियों की घोषणा की गई है। घोषित नए प्रत्याशियों में आजमगढ़ से कृपाशंकर पाठक को प्रत्याशी बनाया गया है, जबकि देवरिया की बरहज विधानसभा से गिरेन्द्र प्रताप यादव को और महाराजगंज अमरनाथ पासवान को टिकट दिया गया है।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *