सोनीपत: पंजाब के मशहूर एक्टर दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत हो गई है। यह हादसा कुंडली मानेसर यानी केएमपी एक्सप्रेस-वे के पास हुआ। दीप सिद्धू अपने साथियों के साथ दिल्ली से पंजाब लौट रहे थे। बता दें कि दीप सिद्धू केंद्र सरकार के कृषि सुधार कानूनों के विरोध में हुए किसान आंदोलन के दौरान चर्चा में आए थे। पिछले साल 26 जनवरी को लाल किले में हुई हिंसा को लेकर भी उन्हें आरोपी बनाया गया था। इस केस‌ में दीप सिद्धू की गिरफ्तारी भी हुई थी। वहीं पंजाब चुनाव में सिद्धू अमरगढ़ से शिरोमणि अकाली दल अमृतसर के प्रधान सिमरनजीत सिंह मान का भी प्रचार कर रहे थे।

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि स्कॉर्पियो चलाते समय अचानक दीप सिद्धू को वहां खड़ा ट्राला दिखा। उन्होंने गाड़ी घुमाने की कोशिश की ताकि ट्राले से टक्कर ना हो लेकिन उनकी गाड़ी ड्राइवर साइड से ट्राले के पीछे जा घुसी। दीप सिद्धू खुद गाड़ी चला रहे थे, इसलिए उनकी हादसे के वक्त ही मौत हो गई। उनकी महिला मित्र रीना ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बैठी थी। स्कॉर्पियो गाड़ी की वह साइड ट्राला से नहीं टकराई, इस वजह से उन्हें ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आईं हैं।

इसे भी पढ़ें– आम आदमी पार्टी ने घोषित किए 8 प्रत्याशियों के नाम, 5 सीटों पर बदले प्रत्याशी

शुरुआती जानकारी में पता चला है कि दीप सिद्धू की स्कॉर्पियो कुंडली मानेसर हाइवे पर खड़े ट्राले से टकरा गई‌। जिसके बाद दीप सिद्धू की मौत हो गई। जिस वक्त हादसा हुआ, दीप सिद्धू ही कार चला रहे थे। उनके साथ उनकी महिला दोस्त भी थी। महिला मित्र का नाम रीना है और वह अमेरिका की रहने वाली है। उक्त महिला को सोनीपत के खरखौंदा अस्पताल में ले जाया गया है। अभी उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *