लखनऊ: यूपी के मैनपुरी जनपद के अत्तिकुल्लापुर गांव में मंगलवार को केंद्रीय कानून व न्याय राज्य मंत्री सत्य पाल सिंह बघेल के काफिले पर हमला किया गया। वहीं, भाजपा प्रत्याशी ने बताया कि उनके काफिले पर पथराव और लाठियों से हमले किए गए। पुलिस की ओर से बताया गया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। मैनपुरी पुलिस ने बताया कि केंद्रीय मंत्री एसपी बघेल के काफिले पर करहल थाना अंतर्गत अत्तिकुल्लापुर गांव के पास पत्थरों और लाठियों से हमला किया गया। मामला दर्ज कर लिया गया है, मंत्री ठीक हैं।

बता दें कि एसपी सिंह बघेल करहल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी हैं, जहां से सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी चुनावी मैदान में हैं। उक्त विषय पर भाजपा प्रत्याशी ने बताया कि चुनाव प्रचार के दौरान, जब वो कबराई से अत्तिकुल्लापुर होते हुए करहल की तरफ जा रहे थे, तभी रास्ते में अचानक कुछ लोग खेतों से निकल आए और हमला कर दिए। जब उन्होंने हमला किया तो वो अखिलेश भैया जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। उनके पास लाठी और लोहे की छड़ें थीं।

इसे भी पढ़ें– यूपी में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

उन्होंने आगे बताया कि एक शख्स ने कहा था कि मंत्री को आज बख्शा नहीं जाना चाहिए। वहीं, प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के मुखिया व यूपी चुनाव में करहल सीट से उम्मीदवार अखिलेश यादव पर भाजपा प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल पर हमला कराने का आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया कि करहल सीट से भाजपा के प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल पर सपाई गुंडों ने हमला किया है।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *