गोरखपुर : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिन के दौरे पर गोरखपुर आ रहे हैं। यहां सीएम योगी जिले को 464 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे। प्रशासनिक अफसर इसकी तैयारियों में जुटे हुए हैं। बता दें कि सीएम योगी 298 करोड़ 81 लाख 72 हजार रुपये से अधिक की लागत वाली 181 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। वहीं 164 करोड़ 70 लाख 95 हजार रुपये से होने वाली 27 विकास कार्यों का शिलान्यास भी किया जाएगा।

विकास कार्यों में सड़क और बाढ़ से बचाव को लेकर योजनाएं शामिल हैं तो बन्धों के सुदृढ़ीकरण का कार्य भी किया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह ने सीएम योगी के दौरे को लेकर बताया कि उनके द्वारा महानगर में पांच बूथों की समीक्षा भी की जाएगी। साथ ही परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास का कार्यक्रम गोरखपुर क्लब में होगा। इसके बाद सीएम योगी गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रोड पर स्थित एंबिएंस बैंक्विट हॉल में बूथ सशक्तिकरण अभियान की समीक्षा करेंगे और 5 बूथ अध्यक्षों को बूथ को जीतने और मजबूत करने का ज्ञान भी देंगे।

इसे भी पढ़ें–  ज्ञानवापी मसले पर सुनवाई से पहले हिंदू पक्ष ने ट्रस्ट बनाने का किया ऐलान

क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत संगठन की ओर से पूरे देश में बूथ सशक्तिकरण अभियान चलाया जा रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हवाई सेवा से दोपहर 2 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे और वहां से सड़क मार्ग से सिविल लाइंस स्थित गोरखपुर क्लब पहुंचेंगे। यहां करोड़ों की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास तो वह करेंगे ही साथ ही एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *