लखनऊ : कानपुर के सपा विधायक इरफान सोलंकी रविवार शाम को लुलु मॉल घूमने आए थे। मॉल के बाहर उनकी गाड़ी खड़ी थी। इसी दौरान किसी ने उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। वापस आने पर उन्होंने कार को देखा तो पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस ने रियाज सोलंकी की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है। सपा विधायक सोमवार को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में मतदान के लिए रविवार को लखनऊ पहुंचे थे।

एडीसीपी साउथ राजेश कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक, कानपुर के शीशामऊ क्षेत्र से इरफान सोलंकी विधायक हैं। सोमवार को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में मतदान करने के लिए रविवार को इरफान सोलंकी लखनऊ पहुंचे थे। शाम को भाई व साथियों के साथ लुलु मॉल घूमने के लिए गए थे। इस दौरान एसयूवी को मॉल के बाहर खड़ी कर दिया था। इसके बाद वह अंदर घूमने चले गए।

एडीसीपी के मुताबिक, वापस बाहर आए तो देखा कि एसयूवी का पिछला शीशा और लाइटें किसी ने तोड़ दी हैं। पास में ही बीयर की बोतल पड़ी मिली। एडीसीपी के मुताबिक, सोलंकी के भाई रियाज की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। फुटेज के आधार पर तोड़फोड़ करने वाले की तलाश की जा रही है।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *