सुल्तानपुर: जिले में एक ट्रक चालक ने एआरटीओ के दो कर्मियों को रौंद दिया। इस हादसे में एआरटीओ के एक सिपाही और संविदाकर्मी चालक की मौत हो गई। वहीं घटना के बाद ट्रक चालक ने एआरटीओ की गाड़ी को भी टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। इस घटना में एआरटीओ भी बाल- बाल बच गए। पूरा मामला मामला गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के माधवपुर छतौना गांव के पास का है।

दरअसल, सुल्तानपुर के एआरटीओ प्रवर्तन आरके वर्मा कादीपुर में चेकिंग कर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान सुबह करीब 4 बजे इसी गांव के पास उन्होंने अपनी गाड़ी सड़क किनारे खड़ी करवा दी और टॉयलेट करने के लिये उतर गए। एआरटीओ को उतरता देख संविदाकर्मी चालक अब्दुल मोबिन और सिपाही अरुण सिंह भी गाड़ी से उतर पड़े। इसी बीच एक ट्रक UP 33 AT 7419 ने गाड़ी रोकने के बजाय चालक अब्दुल मोबिन और अरुण सिंह को रौंद दिया और साथ में किनारे खड़ी एआरटीओ की गाड़ी को भी साइड मार दी।

इसे भी पढ़ें–  यूपी में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 9 लोगों की मौत, दर्जनों लोग घायल

इस घटना में संविदाकर्मी चालक अब्दुल मोबिन और सिपाही अरुण सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एआरटीओ बाल-बाल बच गए। घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया। वहीं घटना की जानकारी लगते प्रशासनिक महकमे में हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। साथ ही ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *