लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने राष्ट्रपति भवन पहुंचकर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की है और राष्ट्रपति बनने पर उन्होंने बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट करके यह जानकारी दी। उन्होंने मुलाकात की एक तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट में लिखा है कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से राष्ट्रपति भवन में आज काफी अच्छी मुलाकात हुई। अनुसूचित जनजाति (एसटी) समाज से ताल्लुक रखने वाली देश की पहली महिला राष्ट्रपति बनने पर उनसे मिलकर उन्हें औपचारिक तौर पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। वो समाज और देश का नाम रौशन करें, यही कामना है।

इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि वैसे तो बीएसपी और अन्य पार्टियों ने भी दलगत राजनीति से ऊपर उठकर उन्हें अपना समर्थन दिया और वो भारी मतों से विजयी हुईं। लेकिन अगर थोड़ा और सही व सार्थक प्रयास किया गया होता तो वो सर्वसम्मति से यह चुनाव जीतकर एक और नया इतिहास जरूर बनातीं। मायावती ने लिखा कि देश को उनसे बहुत सारी आशाएं है।

इसे भी पढ़ें– श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में भी होगा वीडियोग्राफी सर्वे, हाईकोर्ट ने दिया आदेश

बता दें कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट के जरिए इशारों-इशारों में विपक्षी दलों पर निशाना भी साधा है। मायावती का मानना है कि अगर विपक्षी दल राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू के सामने उम्मीदवार न खड़ा करते तो द्रौपदी मुर्मू जो देश की पहली आदिवासी महिला राष्ट्रपति बनीं है, निर्विरोध चुनी जाती।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *