शारजाह: एशिया कप 2022 में बुधवार को खेले गए एक रोमांचक मैच में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को हरा दिया। आखिरी ओवर में पाकिस्तान खिलाड़ी ने लगातार दो छक्के जड़कर अफगानिस्तान से जीत छीन ली। इसके साथ-साथ इस टीम को टूर्नामेंट से भी बाहर कर दिया। वहीं, पाक को मिली इस जीत से भारत भी एशिया कप से बाहर हो गया। अब पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच फाइनल खेला जाएगा। पाकिस्तान के हाथों मिली हार से अफगानिस्तान फैंस में जबरदस्त निराशा देखी गई।

एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान को हराने के बाद पाकिस्तानी फैंस में बेहद खुशी नजर आई। वहीं, अफगानिस्तानी फैंस इस खुशी को बर्दाशत नहीं कर पाए और भड़क गए। शारजां के स्टेडियम में ही अफगानिस्तानी फैंस ने आपा खोते हुए कुर्सियां तोड़ना और उखाड़ना शुरू कर दिया। नाराजगी इतनी थी इन लोगों ने कुर्सियां उखाड़कर खुश हो रहे पाकिस्तानी फैंस पर फेंकना शुरू कर दिया। यह सारी घटना कैमरे में कैद हो गई। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि उपद्रव करने वाले फैंस के हाथों में अफगानिस्तानी झंडा है। उन्होंने कपड़ों और शरीर पर भी देश का झंडा बना रखा है। वह जिस और कुर्सियां फेंक रहे हैं, वहां भीड़ में भी लोगों के पास पाकिस्तानी झंडा दिखाई दे रहा है। यानी साफ है कि हार के बाद अफगानिस्तानी फैंस ने निशाना बनाते हुए कुर्सियां फेंकी। वीडियो में अफगानिस्तानी फैन्स कुर्सियों से पाकिस्तानियों को मारते भी दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि मैच में अफगानिस्तान टीम ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 6 विकेट पर 126 रन बनाए थे। टीम के लिए इब्राहिम जादरान ने सबसे ज्यादा 35 रन बनाए। इसके बाद 127 रन के जवाब में पाकिस्तान की हालत खराब हो गई थी। टीम ने 118 रनों पर ही 9 विकेट गंवा दिए थे। मगर आखिरी ओवर में नसीम शाह ने लगातार दो छक्के मारकर मैच जिता दिया।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *