मेरठ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह पर मेरठ में मुकदमा दर्ज हुआ है। मेरठ के परतापुर थाने में संदीप सिंह के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। कांग्रेस नेत्री, बिगबॉस कंटेस्टेंट और मॉडल अर्चना गौतम के पिता ने संदीप सिंह पर मुकदमा कराया है। अर्चना के पिता गौतमबुद्ध ने संदीप सिंह पर जातिसूचक शब्द कहने, अपमानित करने का आरोप लगाते हुए गंभीर धाराओं में मुकदमा कराया है। अर्चना के पिता गौतमबुद्ध मेरठ में रहते हैं।

आपको बता दें कि रायपुर में कांग्रेस अधिवेशन के समय अर्चना गौतम ने संदीप सिंह पर तमाम आरोप लगाए थे। अर्चना ने सोशल मीडिया पर आकर कहा था कि संदीप सिंह ने उन्हें जेल में डलवाने की धमकी दी। प्रियंका, राहुल से भी मिलने से रोका। गौतमबुद्ध ने संदीप सिंह के खिलाफ परतापुर थाने में तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने संदीप सिंह पर 506, 509, 506 और  एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा किया है।

इसे भी पढ़ें–  सपा ने नियुक्त किए कई जिलों के जिलाध्यक्ष, देखें लिस्ट

अर्चना के पिता गौतमबुद्ध ने संदीप सिंह पर आरोप लगाया है कि 26 फरवरी 2023 को अर्चना रायपुर में कांग्रेस महाधिवेशन में भाग लेने गई थी। जहां अर्चना,  प्रियंका गांधी से मिलना चाहती थी। लेकिन संदीप सिंह, जो प्रियंका गांधी के निजी सलाहकार हैं, उन्होंने प्रियंका से मिलने से रोका। अर्चना से बदतमीजी से बात करते हुए जातिसूचक अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया। मेरी बेटी को अधिवेशन के मंच पर ही सबके सामने जान से मारने, बदमाशों को पुलिस के द्वारा उठाने की धमकी देते हुए अपमानित किया।

पिता ने कहा कि उस वक्त वहां मौजूद कैमरामैन के पास इन सारी बातों का वीडियो के रूप में सुबूत भी हैं। पिता का आरोप है कि संदीप सिंह ने अर्चना को प्रियंका गांधी से मिलवाने की बात पर जान से मारने की धमकी देते हुए जेल में डलवाने की बात कही, सबके सामने अभद्रता पूर्ण बिहेव किया। इससे मेरी बेटी अर्चना की मानसिक स्थिति पर गहरा असर हुआ है। उसकी मान, प्रतिष्ठा को भी आघात लगा है।

इसे भी पढ़ें–  यूपी के स्कूलों में बढ़ी होली की छुट्टियां, जानें कब खुलेंगे स्कूल

सबके सामने इस प्रकार अपमान जनक जातिसूचक शब्द कहने से मेरा पूरा परिवार आहत है। संदीप ने अर्चना को प्रशासन के द्वारा पूरे परिवार को जेल में डालने की धमकी भी दी है। अर्चना का कैरियर चौपट करने की धमकी भी दी है। वहीं अर्चना गौतम ने भी एक वीडियो वायरल किया है। जिसमें संदीप सिंह को नल्ला, नाकारा और कांग्रेस पार्टी को दीमक की तरह खाने वाला बताया गया है।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *