मऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व प्रवक्ता राजीव राय के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। बीजेपी ने यह केस दर्ज करवाया है। सपा नेता ने सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ टिप्पणी की थी। पुलिस ने इस आरोप में राजीव राय पर धारा- 504, 505 के तहत केस दर्ज किया है। आरोप है कि सपा प्रवक्ता ने धार्मिक भावनाओं पर ठेस पहुंचाई है और मुख्यमंत्री के खिलाफ भी अपशब्दों का प्रयोग किया है। सीएम योगी को हिस्ट्रीशीटर कहा गया है। इससे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में शिकायत की गई थी।

राजीव राय को करीब 1 साल बाद नोटिस आने पर पता चला कि सीएम के खिलाफ बयान देने पर उनके ऊपर मऊ जनपद के एक नेता ने मुकदमा दर्ज कराया है। पूरे मामले में प्रेस वार्ता करते हुए सपा प्रवक्ता राजीव राय ने बताया कि मेरे ऊपर कोई आपराधिक मुकदमा अभी तक नहीं था। जब मैं लोकसभा का चुनाव लड़ा था तो एक भी मुकदमा नहीं था। अब मुकदमा दर्ज किया गया है।

उन्होंने कहा कि मेरे पास आज तक कोई नोटिस नहीं आया। मुझे 1 दिन पहले पता चला। चुनाव से पहले कोर्ट में नॉन वारंट जारी किया जाएगा। मेरा पता अज्ञात है। मैं अज्ञात हूं, जितने गवाह हैं, सब अज्ञात है। जो आरोपी है उसे पता नहीं है कि मेरे ऊपर आरोप क्या है। ना ही मुझे कभी नोटिस आया। कोर्ट में चार्जशीट दाखिल हो गई। मैं, हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक लडूंगा।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *