वाराणसी : बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव होटल मैनेजर से घुटने के बल पर बैठ कर माफी मंगवाते दिखे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, अब तक इस मामले में तेज प्रताप यादव या होटल मैनेजर का बयान सामने नहीं आया है।

इस मामले में वायरल हो रहे वीडियो में बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव वाराणसी के होटल आर्केडिया के मैनेजर संदीप पॉलीथ से घुटने पर गिरवाकर माफी मंगवाते दिख रहे हैं। वहीं तेज प्रताप यादव उसी जगह खड़े हैं। पास में ही होटल के अन्य दो स्टाफ भी खड़े हैं। हालांकि, यह वीडियो काफी छोटा है।

https://twitter.com/UtkarshSingh_/status/1645715394882342914

बता दें कि वाराणसी पहुंचे बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने शुक्रवार को आरोप लगाया था कि वो जिस होटल में रुके थे, होटल कर्मियों ने उनका सामान होटल के कमरे से बाहर कर दिया। उन्हें सूचना दिए बिना उनका सामान होटल के रिसेप्शन पर रख दिया गया। इसके बाद तेज प्रताप के सहायक ने पुलिस से मामले को लेकर शिकायत की। होटल प्रबंधन के खिलाफ लिखित में शिकायत दी गई थी। इसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने मामले की जांच भी की थी।

इसे भी पढ़ें–  द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर ने कोर्ट से मांगी माफी, जज को लेकर किया था आपत्तिजनक ट्वीट

इस मामले को लेकर वाराणसी के एसीपी संतोष कुमार सिंह ने कहा था कि तेज प्रताप यादव ने सिर्फ 6 अप्रैल के लिए कमरा बुक किया था, लेकिन उन्होंने कमरा खाली नहीं किया। उसी कमरे की दूसरे व्यक्ति ने बुकिंग कर रखी थी, देर रात कमरे का ताला बंद होने की वजह से दूसरे व्यक्ति को कमरा देने के लिए होटल प्रबंधन ने उनके कमरे से बाहर सामान निकाला था।

बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव से होटल में हुई बदसलूकी मामले में होटल के जनरल मैनेजर संदीप पॉलीथ ने कहा था कि तेज प्रताप के कमरे से सामान नहीं निकाला गया था, केवल उनके साथ के लोगों का सामान निकाला गया था। मैंनेजर ने कहा था कि वे रात में अचानक आ गए। जबकि, रूम बुक करने वाले के साथ सारी बातें क्लियर थीं कि उन्हें एक रूम खाली करना था। उन्हें पहले ही बता दिया गया था कि सर हमारे पास सिर्फ 6 तारीख के लिए ही रुम है, सात तारीख को खाली करना होगा। उसने बताया था कि यह बुकिंग किसी मुन्ना नाम के व्यक्ति ने कराई थी। उसने यह भी बताया था कि सात और आठ तारीख को होटल में एक ग्रुप के नाम पर ​बुकिंग है।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *