आजमगढ़़: कप्तानगंज थाना क्षेत्र के धंधारी में 20 वर्षीय युवक ने अपने ही माता-पिता और छोटी बहन की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी। हत्या का खुलासा उस दौरान हुआ जब सुबह गांव वाले टहलने निकले। उसी दौरान तीनों की लाश बिस्तर पर अलग-अलग पड़ी मिली जबकि उनका बेटा लापता था। घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य समेत पुलिस अधिकारी और फील्ड यूनिट मौके पर पहुंची। घटना की बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही थी। मृतकों की पहचान भानु प्रताप सिंह, उनकी पत्नी सुनीता देवी, पुत्री राशि सिंह के रूप में की गई है।

बताया जा रहा है कि 1 दिन पहले ही भानु प्रताप सिंह ने अपने बेटे को किसी बात को लेकर डांट फटकार दिया था। इसी से नाराज होकर उसने वारदात को अंजाम दिया और घटना के बाद मौके से फरार हो गया। भानु प्रताप सिंह गांव में ही रहकर खेती-बाड़ी करते थे। गांव के सिवान में उन्होंने घर बनवाया था। भानु प्रताप की एक और बेटी रानी सिंह घटना के समय वहां मौजूद नहीं थी। वह आजमगढ़ मुख्यालय पर किसी रिश्तेदार के यहां आई थी इसलिए वह बच गई।

फिलहाल मौके पर पुलिस घर पर छानबीन में तथ्यों का पता लगाने में लगी है। घटना के बाद इलाके में कोहराम मचा हुआ है। घटना के बारे में खुलासा करते हुए एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि आरोपी कत्ल के बाद से फरार है। इस मामले की जांच के लिए एडिशनल एसपी के नेतृत्व में दो पुलिस टीमों का गठन किया गया है। अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए दो सीओ के नेतृत्व में तीन टीमों का गठन किया गया जिसमें सर्विलांस की टीम को भी शामिल किया गया है। शवों के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *