लखनऊ : यूपी विधानसभा चुनाव से पहले दलबदल का सिलसिला लगातार जारी है। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी की विधायक माधुरी वर्मा और बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद राकेश पांडे सहित अन्य दलों के नेताओं ने सोमवार को समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया।

सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में जानकारी देते हुए बताया कि मैं सपा में शामिल हुए पूर्व सांसद राकेश पांडे जी का बहुत-बहुत स्वागत करता हूं। मुझे खुशी है इनके साथ-साथ इनके बड़ी संख्या में साथी लोग आज सपा में शामिल हुए हैं। वहीं भाजपा से विधायक श्रीमती माधुरी वर्मा जी भी आज सपा में शामिल हुई है उनका भी बहुत-बहुत स्वागत है।

इसे भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी मामले में आशीष मिश्रा मुख्य दोषी, एसआईटी ने पेश की 5000 पन्ने की चार्जशीट

गौरतलब है कि विधायक माधूरी वर्मा बहराइच जिले की नानपारा सीट से भाजपा की मौजूदा विधायक हैं, जबकि राकेश पांडे अंबेडकर नगर संसदीय क्षेत्र से बसपा के सांसद रीतेश पांडे के पिता हैं। रीतेश लोकसभा में बसपा संसदीय दल के नेता भी हैं। इससे पहले सपा ने सोशल मीडिया पर राकेश पांडे के साथ अखिलेश की तस्वीर साझा करते हुये बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के नेतृत्व में आस्था जताते हुए वरिष्ठ बसपा नेता एवं अम्बेडकर नगर से पूर्व सांसद राकेश पांडेय जी अपने साथियों के साथ सपा में शामिल हुए।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *