लखनऊ : विधानसभा चुनाव से पहले पश्चिम यूपी में कांग्रेस का बड़ा झटका लगा है। राहुल गांधी के करीबी व राष्ट्रीय सचिव इमरान मसूद ने कांग्रेस का हाथ छोड़कर सपा की साइकिल पर सवार होने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं की बैठक में सपा ज्वाइन करने का ऐलान किया। इमरान मसूद को सहारनपुर ही नही वेस्ट यूपी का कद्दावर नेता माना जाता है। पिछले काफी समय से उनके कांग्रेस को छोड़ने की चर्चा थी। जिस पर सोमवार को इमरान मसूद ने मुहर लगा दी।

इमरान मसूद ने अपने आवास पर पार्टी छोड़ने का ऐलान किया। कांग्रेस को छोड़ने के बाद इमरान मसूद ने कहा कि कांग्रेस में उन्हें बड़ा सम्मान मिला है। लेकिन, वर्तमान हालात में यूपी में सपा ही भाजपा का एकमात्र विकल्प है जिस कारण उन्होंने अखिलेश यादव को मजबूत करने का काम किया। इमरान मसूद अखिलेश यादव से मिलकर सपा ज्वाइन करेंगे।

इसे भी पढ़ेंयूपी में 50 फीसदी क्षमता के साथ खुलेंगे कार्यालय, निजी कर्मचारियों के पॉजिटिव मिलने पर 7 दिन की पेड लीव

उन्होंने कहा कि वह सिद्धांत की राजनीति करते हैं। सपा में वह बिना किसी शर्त के जा रहे हैं। पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसका ईमानदारी से पालन करेंगे। उन्होंने सहारनपुर की सभी सात सीटों को जीतने का भी दावा किया है। इमरान मसूद पश्चिम की राजनीति में कट्टर खयालातों वाले नेता माने जाते हैं। कई बार वह अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहे।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *