लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सहयोगी दलों के नेताओं के साथ आज बैठक की। इस बैठक में शिवपाल सिंह यादव, ओमप्रकाश राजभर, कृष्णा पटेल सहित अन्य छोटे दलों के नेता शामिल हुए। बेटे आदित्य के साथ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से उनके लखनऊ स्थित आवास पर मिले प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने सीट बंटवारे को लेकर विस्तार से बातचीत की।

बता दें कि शिवपाल सिंह यादव समाजवादी पार्टी के साथ सहयोगी के रूप में जुड़े हैं। सूत्र बताते हैं कि अखिलेश यादव व शिवपाल सिंह यादव के बीच आज हुई इस मुलाकात में टिकट बंटवारे समेत अन्य कई मुद्दों पर भी बातचीत हुई है। वहीं, करीब आधा दर्जन सीट शिवपाल सिंह यादव को देने की बात सामने आ रही है। इसके अलावा शिवपाल सिंह यादव की पार्टी के करीब 2 दर्जन से अधिक नेताओं को समाजवादी पार्टी के सिंबल पर चुनाव लड़ाने की भी बात कही जा रही है।

इसे भी पढ़ेंयोगी सरकार के मंंत्री दारा सिंह चौहान ने दिया इस्तीफा, बीजेपी को एक और बड़ा झटका

जनवादी पार्टी सोशलिस्ट के अध्यक्ष संजय चौहान ने बैठक के बाद कहा कि चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर बातचीत हुई है। उन सब ने तय किया है कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनानी है। सीटों को लेकर बातचीत हुई है। हमने 10 सीट की डिमांड की है। इसके साथ ही अन्य छोटे दल जो हमारे साथ हैं, उन्हें भी सीट देने को लेकर बातचीत हुई है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार को हराकर समाजवादी पार्टी की सरकार बनानी है। बैठक में शिवपाल सिंह यादव सहित अन्य नेता भी शामिल हुए। कैसे चुनाव में जीत दर्ज करनी है, उसको लेकर बातचीत की गई है।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *