शामली : कैराना से सपा विधायक और गठबंधन प्रत्याशी नाहिद हसन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने नाहिद को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट में नाहिद को 14 दिन न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। दरअसल, पहले चरण के चुनाव के नामांकन के पहले दिन ही गैंगस्टर के मुकदमे में फरार चल रहे नाहिद हसन के प्रस्तावकों ने वकील की मौजूदगी में एसडीएम कोर्ट शामली में पर्चा दाखिल कराया। नाहिद हसन के प्रस्तावक मनीष और इंतजार ने एडवोकेट राशिद चौहान की मौजूदगी में एसडीएम कोर्ट से नामांकन पत्र लिया और दोपहर बाद उसे दाखिल करा दिया।

कैराना विधानसभा सीट से सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी सपा विधायक नाहिद हसन वर्ष-2017 में विधायक बने थे, लेकिन उनका विवाद में रहने का सिलसिला इससे पहले से ही चला आ रहा है। पिछले कुछ वर्षों में नाहिद हसन और जिला प्रशासन का टकराव काफी चर्चा में रह चुका है। कैराना कोतवाली समेत कई थानों में उनके खिलाफ दो दर्जन के करीब मुकदमें दर्ज हैं।

इसे भी पढ़ेंभाजपा ने 107 प्रत्याशियों के नाम का किया ऐलान, गोरखपुर से चुनाव लड़ेंगे सीएम योगी

सीओ और एसडीएम से बदतमीजी के आरोप में दर्ज मुकदमें में तो उनकी फरारी की मुनादी तक कराई गई थी। करीब 11 महीने पहले कैराना कोतवाली में विधायक नाहिद हसन, उनकी मां पूर्व सांसद तबस्सुम हसन समेत 40 लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया था तभी से नाहिद हसन और उनकी मां तबस्सुम हसन फरार चल रहे हैं।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *