मऊ: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में तमाम राजनीतिक पार्टियों द्वारा अपने- अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया जा रहा है। इसी बीच मंगलवार को समाजवादी पार्टी ने 10 प्रत्याशियों की एक लिस्ट जारी की है। समाजवादी पार्टी की यह लिस्ट मऊ जिले के लिए बेहद खास है। खास वजह यह भी है क्योंकि समाजवादी पार्टी ने सुधाकर सिंह को इस लिस्ट में जगह दी है। बता दें कि समाजवादी पार्टी ने सुधाकर सिंह को जिले की मधुबन सीट से टिकट दिया है।

दरअसल, कुछ दिन पहले समाजवादी पार्टी ने जिले की घोसी विधानसभा सीट से दारा सिंह चौहान को टिकट दे दिया था। इसके बाद से ही समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में गुस्सा देखा जा रहा था। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की मांग थी कि सुधारकर सिंह को घोसी विधानसभा सीट से टिकट दिया जाना चाहिए था। इसको लेकर सपा कार्यकर्ताओं में खासी नाराजगी भी देखी गई थी।

इसे भी पढ़ें– मोहम्मदाबाद गोहना सीट से समाजवादी पार्टी ने घोषित किया प्रत्याशी

वहीं अब समाजवादी पार्टी ने सुधारकर सिंह को मधुबन सीट से टिकट दे दिया है। बता दें कि दारा सिंह चौहान इससे पहले मधुबन सीट पर भाजपा के विधायक रह चुके हैं। स्थानीय लोगों का आरोप है कि दारा सिंह चौहान द्वारा क्षेत्र में कोई कार्य नहीं किया गया है। इसे लेकर सपा कार्यकर्ता लगातार घोसी में भी दारा सिंह चौहान का विरोध कर रहे थे। आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी ने जिले की तीन सीटों पर अब तक अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *