लखनऊ: मऊ सदर से सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी के खिलाफ पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। अब्बास की तलाश कर रही यूपी पुलिस ने लखनऊ समेत कई जिलों में सोमवार को छापेमारी की है। अब्बास अंसारी के खिलाफ गलत तरीके से शस्त्र लाइसेंस दिल्ली ट्रांसफर करने का महानगर थाने में केस दर्ज है। बता दें कि एमपी एमएलए कोर्ट ने अब्बास के खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी कर रखा है।

महानगर इंस्पेक्टर के मुताबिक पुलिस ने डीसीपी नार्थ के नेतृत्व में अब्बास अंसारी के पेपरमिल कालोनी समेत 3 ठिकानों पर दबिश दी है। इसके अलावा गाजीपुर व मऊ में भी जिले की पुलिस अब्बास को ढूंढ रही है और तलाशी को लेकर दबिश डाल रही है। एमपी एमएलए की विशेष अदालत ने महानगर थाने की पुलिस को अब्बास अंसारी को 27 जुलाई तक गिरफ्तार करने के आदेश दिए थे।

इसे भी पढ़ें–  पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसे में 8 की मौत, 35 से अधिक यात्री घायल

दरअसल, अब्बास अंसारी के खिलाफ बीते दिनों लखनऊ की एमपी एमएलए कोर्ट ने गैर-जमानती वारंट जारी किया था। उसके खिलाफ असलहे के लाइसेंस के दुरुपयोग के मामले में लखनऊ स्थित महानगर थाने में इंस्पेक्टर अशोक कुमार सिंह ने एफआईआर दर्ज कराई थी। यह केस विधायक के खिलाफ सितंबर 2019 में दर्ज किया गया था। अब्बास पर आरोप था कि, उसने 2012 में DBDL गन का लाइसेंस लिया था और बिना सूचना दिए उसे दिल्ली ट्रांसफर करा लिया था।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *