गाजीपुर: आईएस 191 गैंग के लीडर मुख्तार अंसारी के खिलाफ लगातार प्रशासन कार्रवाई कर रहा है। प्रशासन आए दिन माफिया मुख्तार के नाते-रिश्तेदारों के साथ ही गैंग से जुड़े लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है। इसी क्रम में गुरुवार को मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के जफरपुरा में स्थित मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी की लाखों की अचल भू-सम्पत्ति को प्रशासन ने कुर्क करने की कार्रवाई की है।

पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे ने बताया कि माफिया राज को खत्म करने के लिए और अपराधियों के ऊपर अंकुश लगाने के लिए लगातार गैंगेस्टर एक्ट के तहत सम्पति कुर्की की कार्रवाई की जा रही है। विगत कुछ दिनों में प्रशासन ने लगभग 22 करोड़ की सम्पत्ति कुर्क कर चुका है। मुख्तार अंसारी गैंग की लगभग 19 करोड़ की सम्पत्ति को पिछले महीने कुर्क किया गया है। इसी क्रम में मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी द्वारा अवैध ढंग से अर्जित की गई की गई जफरपुरा में स्थित अंचल भू-सम्पत्ति को मुनादी के बीच कुर्क करने की कार्रवाई की गई। कुर्क हुई सम्पत्ति की कीमत 50 लाख से अधिक है।

इसे भी पढ़ें–  सपा नेता आजम खान को सांस लेने में दिक्कत, मेदांता अस्पताल में भर्ती

गैंग से जुड़े अन्य लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत लगातार कार्रवाई की जाएगी। कार्रवाई के दौरान सीओ बीएस सिंह, उपजिलाधिकारी हर्षिता तिवारी, कोतवाल अशोक कुमार मिश्रा, तहसीलदार विजय प्रताप सिंह, नायब तहसीलदार संदीप श्रीवास्तव, करीमु्दीनपुर थानाध्यक्ष विश्वनाथ यादव, बरेसर एसओ गजेंद्र राय सहित बड़ी संख्या पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *