मऊ: घोसी लोकसभा सीट से बसपा सांसद अतुल राय दुराचार के मामले में कोर्ट से बरी हो गए हैं। घोसी से बीएसपी सांसद अतुल राय के लिए आज का दिन काफी अहम रहा है। अतुल राय के वकील अनुज यादव और वादी के वकील एडीजीसी ज्योति शंकर ने पुष्टि की है। वाराणसी की एमपी-एमएलए कोर्ट आज सांसद के खिलाफ चल रहे दुराचार केस में फैसला सुनाई है।

बता दें कि अतुल राय के खिलाफ यह मुकदमा 1 मई 2019 को बलिया जिले की रहने वाली और वाराणसी के यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा ने लंका थाने में दर्ज कराया था। न्याय न मिलने और बेवजह प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाते हुए बीते साल अगस्त महीने में रेप पीड़िता और उसके गवाह ने खुद को आग लगा कर जान दे दी थी। 1 मई 2019 को पीड़िता ने अपनी तहरीर में लिखा था कि वाराणसी में पढ़ाई के दौरान अतुल राय से उसका परिचय हुआ।

इसे भी पढ़ें–  कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत पर सोने की बारिश, टेबल में हासिल किया पांचवा स्थान

मार्च 2018 में अतुल उसे अपनी पत्नी से मिलवाने की बात कह कर चितईपुर स्थित फ्लैट में ले गए, मगर वहां कोई नहीं था। उसी दौरान उन्होंने उसके साथ रेप किया। साथ ही उसकी फोटो खींची और वीडियो बना लिया। इसके बाद उसे ब्लैकमेल कर रेप करने लगे। विरोध करने पर अतुल राय उसे जान से मारने की धमकी देते थे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अतुल की तलाश शुरू की तो अतुल राय का पता नहीं चला।

हालांकि लोकसभा चुनाव जीतने के बाद 22 जून 2019 को अतुल राय ने वाराणसी की कोर्ट में सरेंडर कर दिया। तब से वह जेल में ही हैं, मौजूदा समय में वह प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल में बंद हैं।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *