नई दिल्ली: राजू श्रीवास्तव हार्ट अटैक आने के बाद से ही बेहोश हैं और वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। उनकी हालत में न तो सुधार हुआ है और न ही बिगड़ी है। हालांकि उनकी हालत गंभीर बनी हुई है और हार्ट अटैक के बाद भी उनका ब्रेन डैमेज हो गया है। डॉक्टर्स की टीम उनके स्वास्थ्य पर निगरानी बनाए हुए रखी हुई है। राजू 2 दिन से बेहोश हैं। उनकी बेटी अंतरा श्रीवास्तव और उनके दोस्त सुनील पाल ने कुछ घंटे पहले राजू श्रीवास्तव का हेल्थ अपडेट जारी किया था और साथ ही उनके फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने की अपील की थी।

बता दें कि राजू श्रीवास्तव को 9 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था और उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल ले जाया गया। बाद में, श्रीवास्तव की टीम ने पुष्टि की कि वर्कआउट के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। टीम ने बयान में कहा था कि “वह लगभग 11-11:30 बजे ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज कर रहे थे जब वह अचानक गिर पड़े। वह अब स्थिर हैं।”

टीम ने बयान में कहा था, “फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है। डॉक्टर टेस्ट कर रहे हैं, हम जल्द ही और अपडेट शेयर करेंगें।” गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी राजू श्रीवास्तव की पत्नी से फोन पर बातचीत की और उन्हें हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। बाद में, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी कॉमेडियन के स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में पूछताछ करने के लिए एम्स निदेशक को फोन किया।

इसे भी पढ़ें–  अब्बास को भगोड़ा घोषित करने से कोर्ट ने किया इंकार, अब पंजाब जाएगी यूपी पुलिस

वहीं कुछ घंटे पहले राजू श्रीवास्तव के दोस्त और कॉमेडियन सुनील पाल ने एक वीडियो जारी कर बताया कि राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी हुई है और उन्हें लेकर उनके और अन्य लोगों की चिंताएं बढ़ती जा रही है। उन्होंने कहा, “चिंता का विषय है, चिंता बढ़ती जा रही है। राजू भाई के लिए प्रार्थनाएं कीजिए। पूरे कॉमेडी जगत के लोग उनके लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं।”

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *