वाराणसी : वरुणा एंक्लेव कॉलोनी में भाजपा नेता अखंड सिंह के अवैध निर्माण पर ध्वस्तीकरण का सोसायटी की महिलाओं ने स्वागत किया। कार्रवाई के साथ शिकायत करने वाली सोसायटी की महिलाएं हर-हर महादेव का नारा लगाने लगीं। महिलाओं ने कहा- आज हम लोगों को रक्षाबंधन का असली उपहार मिल गया।

दरअसल, भाजपा जिला उपाध्यक्ष अखंड सिंह के अवैध निर्माण के खिलाफ महिलाओं ने मोर्चा खोल दिया था। सोसायटी की डॉ. अमृता कात्यायनी, डाली सिंह, पूर्णिमा सिंह, रश्मि सिंह, शशिकला सिंह, कल्पना वर्मा समेत कई महिलाएं कई महीने पहले इसकी शिकायत की थी। उनका आरोप था कि भाजपा नेता के कार्यालय में तथाकथित लोगों के आने से परिसर में टहलना मुश्किल हो गया। उनकी गाड़ियां बेतरतीब खड़ी रहती थीं।

सोसायटी के लोगों का कहना है कि अवैध निर्माण के खिलाफ मंडलायुक्त, जिलाधिकारी, वीडीए उपाध्यक्ष से शिकायत की गई थी, लेकिन सत्ता का हनक दिखाते हुए भाजपा नेता ने कार्यालय बना लिया था। बाद में शिकायत करने वाली महिलाएं वीडीए उपाध्यक्ष ईशा दुहन के पास पहुंचीं और पूरी बात बताई। वीडीए उपाध्यक्ष ने जोनल अधिकारी परमानंद यादव के नेतृत्व में टीम गठित कर कार्रवाई का निर्देश दिया।

इसे भी पढ़ें–  अब्बास को भगोड़ा घोषित करने से कोर्ट ने किया इंकार, अब पंजाब जाएगी यूपी पुलिस

ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के बाद वीडीए ने भाजपा नेता को दो दिन में मलबा हटाने का निर्देश दिया है। ऐसा नहीं होने पर वीडीए भाजपा नेता से ध्वस्तीकरण का पूरा खर्च वसूलेगा। उधर, पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश ने बताया कि कमिश्नरेट पुलिस सदैव पीड़ितों के साथ खड़ी रहेगी और किसी भी तरह की दिक्कत और परेशानी होने पर पीड़ित तुरंत पुलिस से संपर्क कर सकते हैं।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *