प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड में शूटऑउट के दौरान पहली गोली चलाने वाले आरोपी और बदमाश उस्मान चौधरी का एनकाउंटर कर दिया गया है। प्रयागराज के कौंधियारा इलाके में आरोपी बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई थी। क्राइम ब्रांच के साथ मुठभेड़ में आरोपी उस्मान चौधरी मारा गया है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस एनकाउंटर में विजय उर्फ उस्मान चौधरी घायल हो गया था। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। शूटर उस्मान पर 50 हजार रुपये का इनाम भी रखा गया था। आरोप है कि उमेश पाल पर पहली गोली उस्मान ने ही चलाई थी। बता दें कि इस मामले में यह दूसरा एनकाउंटर है। इससे पहले आरोपी अरबाज भी पुलिस की गोली से मारा गया है।

दरअसल, हत्या में शामिल आरोपी अरबाज का बीते सोमवार को पुलिस ने एनकाउंटर किया था। शूटरों ने जिस क्रेटा गाड़ी से उमेश पाल पर हमला किया था, वह गाड़ी अरबाज ही चला रहा था। बीते सोमवार को पीपल गांव क्षेत्र में अरबाज के होने की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की थी। इस दौरान पुलिस को देखकर अरबाज ने फायरिंग की और जवाबी फायरिंग में अरमान को ढेर कर दिया। मुठभेड़ में धूमनगंज इंस्पेक्टर के दाहिने हाथ में भी गोली लगी थी।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *