प्रयागराज: उमेश पाल मर्डर केस में आरोपी बनाई गई माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को लेकर यूपी पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। वहीं शाइस्ता की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही यूपी पुलिस और एसटीएफ नए खुलासे कर रही है। हाल ही में यूपी पुलिस ने अतीक अहमद के घर के हेल्पर राकेश से पूछताछ की थी। राकेश से पूछताछ में यह निकल कर सामने आया था की 23 फरवरी की रात को शाइस्ता परवीन की मौजूदगी में असद समेत सभी शूटर पार्टी किए थे और 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या हो गई थी।

असद अहमद के मोबाइल से मिली जानकारी के मुताबिक उमेश पाल हत्याकांड को ऑपरेशन जानू का नाम दिया गया था। राकेश ने पुलिस को बताया, अतीक का नाबालिग बेटा और वह खुद पार्टी का सामान लेने के लिए मार्केट गए थे। उन्हें असद ने कहा था कि ऑपरेशन जानू को अंजाम तक पहुंचाना है लिहाजा आज रात घर पर तमाम मेहमानों के साथ पार्टी होगी। उमेश की हत्या के बाद सभी शूटर चकिया में इकट्ठा हुए थे।

इसे भी पढ़ें–  शाइस्ता की फरारी में मदद करने वाले 7 वकील और 20 अन्य मददगार चिन्हित

बता दें कि उमेश पाल शूट आउट के बाद शाइस्ता की तलाश जारी है। उसके मददगारों से लेकर रिश्तेदारों तक पुलिस निगाह रख रही है। शाइस्ता पर 50 हजार का इनाम है और जांच एजेंसियां उसकी तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही हैं। पुलिस ने शाइस्ता की फरारी में मदद करने वाले 7 वकीलों और 20 अन्य मददगारों को चिन्हित किया है।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *