गाजीपुर: मुख्तार गैंग के सक्रिय सदस्यों एवं रिश्तेदारों के खिलाफ यूपी सरकार की ओर से लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में मंगलवार को आईएस 191 गैंग के लीडर मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी का शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर दिया गया। साथ ही शस्त्र एवं लाइसेंस को थाने में जमा कराने के लिए नगर कोतवाली की एक टीम को लखनऊ रवाना किया गया है।

बता दें कि प्रदेश में विभिन्न प्रकार के गिरोहों को संचालित करने वाले अपराधियों के खिलाफ योगी सरकार सख्त रुख अपनाए हुए है। ऐसे में लगातार अपराधियों पर कार्रवाई भी की जा रही है। इसी क्रम में गाजीपुर जिले में संचालित आईएस 191 गैंग के सक्रिय सदस्यों पर जिला एवं पुलिस प्रशासन का शिकंजा कसता जा रहा है। आईएस 191 गैंग के लीडर मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी का शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर दिया।

बता दें कि पुलिस प्रशासन द्वारा अब तक आईएस 191 मुख्तार अंसारी गैंग से संबंधित 85 शस्त्र लाइसेंसों को निलंबित कर दिया है। साथ ही शस्त्रों को थाने में जमा कराया जा चुका है। वहीं संबंधित मामले की जानकारी देते हुए सीओ सिटी ओजस्वी चावला ने बताया कि मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी का शस्त्र लाइसेंस निलंबित किया गया है। साथ ही लाइसेंस एवं शस्त्र जमा करने के लिए कोतवाली की एक टीम लखनऊ रवाना की गई है।

इसे भी पढ़ेंयूपी में भीषण सड़क हादसा, 18 लोगों की मौत

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *