मेरठ : जिले के नौचंदी थाना क्षेत्र में AIMIM नेता की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। शहर के शास्त्रीनगर में बदमाशों ने पार्षद जुबैर को सरेराह गोलियों से भून डाला। वहीं घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई है। पुलिस मामले को लेकर स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है। अभी तक बदमाशों का पता नहीं चल सका है।

बता दें कि ढबाई नगर निवासी जुबैर पार्षद हैं, जिनका मकान संतोष नर्सिंग होम के पास भी स्थित था। शनिवार को वह मकान में ताला लगा कर अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठने जा रहे थे, तभी तीन बदमाशों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। इस हमले में पार्षद जुबेर की मौके पर ही मौत हो गई। एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि प्राथमिक जांच में बदमाशों द्वारा हत्या होना बताया गया है, जिनकी तलाश में पुलिस जुट गई है। अभी परिवार के लोगों से भी इस संबंध में बात की जाएगी, ताकि पता चले कि पार्षद का किसके साथ विवाद चल रहा था।

वहीं यह भी बताया जा रहा है कि मृतक पार्षद प्रॉपर्टी डीलिंग का भी कार्य करता था। बताया गया कि पार्षद जुबैर देहरादून में एक कॉलोनी काट रहा था। इससे पहले उसने बिजली बंबा बाईपास पर एक कॉलोनी काटी थी। जानकारी के अनुसार पार्षद जुबैर AIMIM से विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी भी कर रहा था। मामले में अभी पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

इसे भी पढ़ें कोरोना के खिलाफ जंग में भारत ने रचा इतिहास, एक दिन में लगी एक करोड़ टीके की डोज

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *