लखनऊ: विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों में नेताओं के शामिल होने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में सपा सरकार में मंत्री रहे गाजीपुर निवासी पूर्व मंत्री विजय मिश्रा सहित कई नेताओं ने भाजपा का दामन थामा है। जिन प्रमुख नेताओं ने भाजपा का दामन थामा है उनमें पूर्व मंत्री जय नारायण तिवारी सुल्तानपुर सपा से, पूर्व मंत्री विजय मिश्रा गाजीपुर सपा से, मनोज दिवाकर बसपा नेता कानपुर से, जगदेव बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष, अशोक कुमार सिंह पूर्व आईएएस, राम शिरोमणि शुक्ला कांग्रेस के पूर्व विधायक, धर्मेंद्र पांडेय उन्नाव से बसपा नेता, मदन गौतम पूर्व विधायक ओरैया से बसपा से, कुंवर अभिमन्यु सिंह अयोध्या से समाजसेवी शामिल हुए हैं।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पीएम मोदी व सीएम योगी आदित्यनाथ की राष्ट्रवादी नीतियों और विकास से प्रभावित होकर समाज के प्रतिष्ठित लोग आज भाजपा में शामिल हो रहे हैं। मैं प्रदेश अध्यक्ष के नाते सभी नेताओं का स्वागत करता हूँ। राजनीतिक दल का मात्र उद्देश्य होता है कि गरीब की सेवा करें और राज्य में विकास करना और गुंडागर्दी समाप्त करना।

देश और राज्य का दुर्भाग्य है कि वंशवाद की राजनीति करने लगे। संकुचित विचार लेकर दलों ने समाज जाति और प्रदेश के विकास से भटक गए और अपने परिवार की चिंता करने लगें। सिर्फ भाजपा समाज की सेवा और विकास की राजनीति करती है। दलित गरीब वंचित समाज की सेवा करते हैं। बाकी दल सिर्फ मैं और मेरा परिवार से आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं।

इसे भी पढ़ेंयूपी TET पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच के लिए हाईकोर्ट में याचिका

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने नेताओं के ज्वाइन करने और चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि संसदीय दल फैसला करके टिकट देती है। भाजपा सभी जाति के लोगों को साथ लेकर चलती है सभी जाति के लोग शामिल हो रहे हैं। टीईटी पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ट्वीट पर कहा कि अखिलेश यादव की सरकार में भ्रष्टाचार होता था, योगी सरकार में पारदर्शिता के साथ नौकरी हुई है। नेताओं के शामिल होने के अवसर पर डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ लक्ष्मी कांत वाजपेयी, प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह सहित कई नेता उपस्थित रहे।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *