कानपुर : रविवार की देर रात शहर के टाटमिल चौराहे के पास बेकाबू इलेक्ट्रिक बस ने 17 वाहनों को टक्कर मार दी। इस हादसे में कम से कम 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दर्जन भर से ज्यादा घायल बताए जा रहे हैं। घायलों में से 7 लोगों को टाटमिल स्थित कृष्णा अस्पताल और चार को हैलट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इनमें से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं लोगों को रौंदने के बाद भागने की कोशिश में ये ई-बस टाटमिल चौराहे के पास डंपर से टकरा गई।

दरअसल, रविवार देर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे ये इलेक्ट्रिक बस तेज रफ्तार में घंटाघर चौराहे से टाटमिल की ओर जा रही थी। पुल से उतरते ही चालक ने बस को उल्टी दिशा में दौड़ाना शुरू कर दिया और जो भी बीच में मिला उसको रौंदते हुए निकल गया। इस हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिसमें से तीन की शिनाख्त हो पाई है। इस हादसे में जान गंवाने वालों में लाटूश रोड निवासी 26 वर्षीय शुभम सोनकर, 25 साल की ट्विंकल सोनकर और बेकनगंज के रहने वाले 24 वर्षीय अरसलान शामिल हैं। वहीं अन्य मृतकों की पहचान के लिए पुलिस जुटी हुई है।

इसे भी पढ़ेंमायावती ने जारी की प्रत्याशियों के एक और लिस्ट, दो सीटों पर बदले नाम

आरएम डीवी सिंह का कहना है कि ई-बस संख्या यूपी 78 जीटी 3970 बस से हादसा हुआ है। ई-बसों के संचालन और मेंटीनेंस का जिम्मा निजी एजेंसी पीएमआई को है। उससे स्पष्टीकरण मांगा गया है। इस पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस वहां लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है, जिससे स्पष्ट हो जाएगा कि किस तरह से हादसा हुआ।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *