मऊ: माफिया मुख्तार अंसारी के आईएस-191 गैंग के शार्प शूटर एवं 50 हजार के इनामी बदमाश अनुज कन्नौजिया के खिलाफ रविवार को कार्रवाई की गई। चिरैयाकोट अंतर्गत बहलोलपुर में सरकारी पोखरी की जमीन पर अवैध कब्जा करके बनाए गए मकान को जिला प्रशासन की टीम ने ध्वस्त कर दिया। मुहम्मदाबाद गोहना तहसील प्रशासन की जांच रिपोर्ट के उपरांत तहसीलदार न्यायालय द्वारा अवैध निर्माण को ध्वस्त करके सरकारी भूमि को कब्जा मुक्त करने के आदेश के अनुपालन में बुल्डोजर चलाकर अवैध मकान को ध्वस्त कराया गया।

शासन द्वारा आईएस-191 गैंग के लीडर एवं पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी व उसके करीबियों के खिलाफ कार्रवाई काफी तेज कर दी गई है। मुहम्मदाबाद गोहना तहसील क्षेत्र के थाना चिरैयाकोट अंतर्गत ग्राम बहलोलपुर में रविवार की दोपहर उपजिलाधिकारी मुहम्मदाबाद गोहना क्षीप्रा पाल के नेतृत्व में राजस्व व पुलिस की टीम बुल्डोजर के साथ पहुंची। यहां माफिया मुख्तार अंसारी के आईएस-191 गैंग के शार्प शूटर एवं 50 हजार के इनामिया अनुज कन्नौजिया द्वारा सरकारी पोखरी पर अवैध रूप से बनाए गए मकान पर कार्रवाई की गई। गाटा संख्या 223 पर लगभग डेढ़ बिस्वा जमीन पर अवैध रूप से मकान बनाया गया था। इस भूमि पर तहसीलदार न्यायालय मुहम्मदाबाद गोहाना द्वारा ध्वस्तीकरण का आदेश जारी था।

इसे भी पढ़ें–  मऊ में नाली निर्माण के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

ध्वस्तीकरण के आदेश के अनुपालन में अवैध रूप से बनाए गए मकान को बुल्डोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया। पुलिस अधीक्षक अविनाश पाण्डेय ने बताया कि सरकारी पोखरी की जमीन पर बनाए गए अवैध मकान में शार्प शूटर अनुज कन्नौजिया का भाई विनोद कन्नौजिया रहता है। शार्प शूटर के अवैध मकान के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई से पूरे दिन अफरा-तफरी मची रही। ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के दौरान मौके पर एसडीएम क्षीप्रा पाल, तहसीलदार राहुल गुप्ता, क्षेत्राधिकारी नरेश कुमार, थानाध्यक्ष चिरैयाकोट हरीराम मौर्य, थानाध्यक्ष रानीपुर राम अवध, राजस्व निरीक्षक विजय बहादुर सिंह, ग्राम प्रधान सन्तोष यादव, हल्का लेखपाल शशिकांत सरोज समेत भारी संख्या में पुलिस फोर्स की टीम उपस्थित रही।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *