दुबई : एशिया कप टी-20 में रविवार को भारत-पाकिस्तान के बीच दुबई में मैच के दौरान बरेली के शराब कारोबारी संयम जायसवाल का पाकिस्तान का समर्थन करते हुए फोटो वायरल होने के बाद हलचल मच गई है। इस फोटो में वह टीम पाकिस्तान की टीशर्ट पहनकर पाकिस्तानी झंडा लहराता दिख रहा है। मामला जानकारी में आने के बाद पुलिस और खुफिया विभाग ने छानबीन शुरू कर दी है।

शराब कारोबारी के पाकिस्तान का समर्थन करते दिखने के बाद हिंदू संगठनों ने एडीजी जोन, आईजी रेंज, बरेली पुलिस समेत कई अधिकारियों को ट्वीट कर शिकायत की है। गोरक्षा प्रकोष्ठ के जिला मंत्री हिमांशु पटेल ने ट्विटर पर संयम जायसवाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस-प्रशासन के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी टैग किया है।

इसे भी पढ़ें–  सुप्रीम कोर्ट ने गुजरात दंगों से जुड़े सभी मामलों को किया बंद

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में संयम जायसवाल ने एक हाथ से पाकिस्तानी झंडा लहराता दिख रहा है तो दूसरे हाथ में तिरंगा भी थामे हुआ है। बताया जाता है कि संयम जायसवाल का पीलीभीत में बड़ा शराब कारोबार है। उसके भारत लौटने के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। फोटो वायरल होने के बाद कई बार उससे फोन पर बातचीत की कोशिश की गई लेकिन संपर्क नहीं हो सका। माना जा रहा है कि संयम के भारत लौटने पर पुलिस और खुफिया विभाग उससे पूछताछ कर सकती है।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *