मुम्बई : साउथ के फेमस स्टार विजय देवरकोंडा को प्रवर्तन निदेशालय ने तलब किया है। उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी की ओर से तलब किया गया है। इससे पहले हाल ही में फिल्म के निर्देशक पुरी जगन्नाध और चार्मी कौर को भी समन भेजा गया था। खबरों की मानें तो ईडी को शिकायत मिली थी कि फिल्म में हवाला के पैसे सहित विदेशी फंडिंग का निवेश किया गया था। इस मामले में पुरी जगन्नाध और चार्मी को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

‘लाइगर’ को 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था और ये करीब 125 करोड़ के बजट में बनी थी। मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। फिल्म ‘लाइगर’ में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे और राम्या कृष्णन जैसे स्टार्स लीड रोल में थे। इसका प्रमोशन भी हाई लेवल पर किया गया था। मगर बॉक्स ऑफिस पर ये पिट गई थी।

इसे भी पढ़ें–  अखिलेश यादव को ‘छोटे नेताजी’ कहें : शिवपाल यादव

आईएएनएस की मानें तो सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि विजय देवराकोंडा से फिल्म के लिए किए गए इन्वेस्टमेंट और इसकी टीम को दिए गए पैसों की पूछताछ की जा रही है। इससे पहले ईडी के अधिकारियों ने 17 नवंबर को फिल्म निर्देशक पुरी जगन्नाध और अभिनेत्री से निर्माता बनी चार्मी कौर से भी पूछताछ की थी।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *