आजमगढ़: यूपी के आजमगढ़ में बुजुर्ग दंपति की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। दोनों घर के बाहर चारपाई लगाकर सोए थे। सुबह जब लोग टहलने निकले, तो ग्रामीणों ने दंपत्ति को लहूलुहान हालत में पड़ा देखा, जिसके बाद कोहराम मच गया। सूचना पर मौके पर पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पूरा मामला निजामाबाद थाना क्षेत्र के कयामुद्दीनपट्टी परसहा गांव की है, जहां बीती रात बुजुर्ग पति-पत्नी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार यहां रहने वाले 82 साल के विश्वनाथ और 80 साल की उनकी पत्नी संतारी रोजाना की तरह खाना खाने के बाद घर के बाहर ही चारपाई लगाकर सो गए। रात में अज्ञात बदमाशों ने उनकी धारदार हथियार से हमला कर उनकी हत्या कर दी। सुबह जब ग्रामीण टहलने के निकले तो उन्होंने दपंति का लहूलुहान हालत में देखा और शोर मचाया।

शोर की आवाज सुन आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए, जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी निजामाबाद थाना को दी। सूचना मिलते ही निजामाबाद थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। जानकारी मिलते ही डीआईजी और पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि अज्ञात शख्स ने उनके सिर पर वार कर हत्या की है। पुलिस इस मामले में सबूत एकत्रित करने में जुटी है। सारे पहलुओं पर पुलिस की ओर से जांच की जा रही है। परिजनों से बातचीत के आधार पर संपत्ति को लेकर भी बात सामने आई है। किन लोगों के द्वारा ये घटना की जा सकती है इसपर जांच की जा रही है। कठोर कार्रवाई की जाएगी।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *