नई दिल्ली: एशियन गेम्स 2023 के चौथे दिन भारतीय प्लेयर्स बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। 25 मीटर पिस्टल के रैपिड फायर में भारतीय शूटिंग टीम ने गोल्ड मेडल जीत लिया है। मनु भाकर, ईशा सिंह और रिदम सांगवान की टीम ने कमाल कर दिया है। इन प्लेयर्स ने शानदार प्रदर्शन किया और भारत को सोना दिलाने में अहम भूमिका अदा की। भारत के एशियन गेम्स 2023 में कुल चार गोल्ड मेडल हो गए हैं।

मनु भाकर, ईशा सिंह और रिदम सांगवान की टीम ने शूटिंग में महिलाओं की 25 मीटर पिस्टल रैपिड फायर में भारत को स्वर्ण पदक दिलाने में मदद की। भारत तीन अंकों की बढ़त के साथ टॉप पर रहा। भारत का कुल स्कोर 1759 रहा है। मनु भाकर ने 590-28x का स्कोर बनाया। उन्हें ईशा का भरपूर समर्थन मिला जिन्होंने 586-17x का स्कोर किया जबकि रिदम ने 583-23x का स्कोर किया। चीन दूसरे स्थान पर रहा और उसका कुल स्कोर 1756 रहा है और चीन भारत से सिर्फ तीन अंक ही पीछे रहा और सिल्वर मेडल अपने नाम किया।

इसे भी पढ़ें–  एशियन गेम्स में भारत ने जीता तीसरा गोल्ड, घुड़सवारी में रचा इतिहास

चौथे दिन की शुरुआत में ही सिफ्ट समरा कौर, मानिनी कौशिक और आशी कौशिक की तिकड़ी ने 50 मीटर राइफल 3पी टीम स्पर्धा में भारत को रजत पदक दिलाने में मदद की। वे चीन की जिया सियू, हान जियायू और झांग कियोनग्यू की टीम के बाद दूसरे स्थान पर रहे। एशियन गेम्स 2023 में भारतीय निशानेबाज कमाल कर रहे हैं और खूब मेडल ला रहे हैं।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *