नई दिल्ली : माफ‍िया अतीक अहमद के भाई अशरफ के साले सद्दाम को यूपी एसटीएफ ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद से सद्दाम फरार था। उस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था। सद्दाम के खिलाफ बरेली में 2 मुदकमे दर्ज हैं। एक मुकदमा अशरफ से अवैध मुलाकात को लेकर थाना बिथरी चैनपुर में और दूसरा मुकदमा थाना बारादरी में धोखाधड़ी से मकान लेने और वहां से चोरी करने के आरोप में दर्ज है।

इसके अलावा अशरफ से जेल में अवैध मुलाकात मामले में उसके कई वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुए थे। उमेश पाल हत्याकांड के बाद उसका नाम सामने आया था। एसटीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम सद्दाम से पूछताछ कर रही है। उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा। माना जा रहा है कि सद्दाम से अशरफ और अतीक अहमद के कई राज खुल सकते हैं।

बता दें कि फरार चल रहा सद्दाम लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था। पिछले दिनों उसके दुबई के फोटो भी वायरल हुए थे जिसके बाद यह माना जाने लगा था कि वह देश छोड़कर भाग चुका है लेकिन वह ठिकाने बदल-बदलकर रह रहा था। पिछले लंबे वक्त से वह दिल्ली में ठिकाने बदलकर रह रहा था। इसी बीच सूचना मिलने पर एसटीएफ ने उसे दिल्ली के मालवीय नगर से गिरफ्तार कर लिया।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *