नई दिल्ली: निजामुद्दीन में स्थित भोगल के ज्वेलरी शोरूम में बदमाशों ने बीते दिनों 25 करोड़ रुपये की चोरी को अंजाम दिया था। इस दौरान बदमाशों ने काफी मात्रा में गहनों को चुराया था। हालांकि पुलिस के हाथ अब बड़ी सफलता लगी है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में छत्तीसगढ़ से दो लोगों को हिरासत में लिया है। दोनों चोरों से दिल्ली पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। बता दें कि चोरों के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में ज्वेलरी रिकवरी की है। हिरासत में लिए गए दोनों आरोपी भिलाई के रहने वाले हैं। बता दें कि दिल्ली के भोगल इलाके में चोरों ने उमराव ज्वेलर्स के यहां घटना को अंजाम दिया था। देर रात हुई इस चोरी में 25 करोड़ रुपये के हीरों पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया था। चोर शोरूम की दीवार में होल बनाकर शोरूम के अंदर घुसे थे।

बता दें कि जंगपुरा के जिस शोरूम में चोरों ने हीरे चुराए हैं, वह बाजार सोमवार को बंद रहता है। इसलिए रविवार को शोरूम बंद करने के बाद सीधे मंगलवार को ही वह खोला गया। जब शोरूम खुलने के बाद सामने का नजारा दिखा तो सभी के होश उड़ गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने सीसीटीवी को खंगालना शुरू किया। क्योंकि शोरूम में एक बड़ा सा होल दिखा। इसी होल के जरिए चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) राजेश देव ने कहा कि सोमवार के दिन मार्केट में दुकानें बंद रहती हैं। इनकी दुकान में बेसमेंट के लिए जो रास्ता जाता है उसमें एक सेंध था जिसका आयाम 1.5 फुट है। रविवार से मंगलवार के बीच मौके का फायदा उठाकर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *