सूरत: पालनपुर इलाके में सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया है। इस घटना में एक साथ सात लोगों की मौत हो गई। सूरत में इस दिल दहला देने वाली घटना में एक पूरे परिवार ने जहर निगलकर सामूहिक आत्महत्या कर ली। एक शख्स ने अपनी पत्नी, माता-पिता, एक लड़के और दो बच्चियों के साथ सामूहिक आत्महत्या कर ली। शांतिलाल सोलंकी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, जबकि परिवार के अन्य सदस्यों के जहर खाकर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक यह घटना शनिवार को सूरत के अडाजण इलाके में हुई। इस घटना ने सूरत के निवासियों को सदमे में डाल दिया है क्योंकि चार वयस्कों और तीन बच्चों सहित परिवार के सात सदस्यों ने सामूहिक आत्महत्या कर ली है। घटना अडाजण के पालनपुर पाटिया स्थित सिद्धेश्वर अपार्टमेंट में हुई। शांतिलाल सोलंकी ने अपनी पत्नी, मां, पिता और तीन बच्चों सहित परिवार के सदस्यों को पहले जहर दिया और बाद में अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इलाके के निवासियों के पुलिस को घटना की सूचना दिए जाने के बाद अडाजण पुलिस और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

इसे भी पढ़ें–   यूपी में 50 साल से अधिक उम्र के पुलिसकर्मियों की होगी स्क्रीनिंग, किए जाएंगे रिटायर

पुलिस ने मौत का कारण जानने के लिए शवों को पोस्टमार्टम के लिए न्यू सिविल अस्पताल (एनसीएच) में रखवाया है। पुलिस अधिकारियों ने परिवार और उनकी वित्तीय स्थिति के बारे में अधिक जानने के लिए पड़ोसियों और इलाके के दूसरे लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है। इस सामूहिक आत्महत्या के पीछे का मकसद अभी भी किसी को पता नहीं है। हालांकि, पुलिस वित्तीय समस्याओं और पारिवारिक विवादों समेत सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *