लखनऊ: माफिया अतीक अहमद और अशरफ के करीबी रहे और वकील विजय मिश्रा को प्रयागराज पुलिस ने एसटीएफ की मदद से गिरफ्तार कर लिया है। यूपी पुलिस ने विजय मिश्रा की गिरफ्तार की पुष्टि भी की है। पुलिस ने एक बयान जारी कर कहा कि विजय मिश्रा को उमेश पाल हत्याकांड मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है।

समाचार एजेंसी ANI के अनुसार एक बयान में यूपी पुलिस ने कहा कि अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा को प्रयागराज पुलिस ने एसटीएफ की मदद से उमेश पाल हत्याकांड में गिरफ्तार कर लिया है। विजय मिश्रा को खान सौलत हनीफ के बयान और मोबाइल डिटेल के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। विजय मिश्रा पर उमेश पाल हत्याकांड की साजिश रचने और उसकी लोकेशन देने का आरोप है। इसके साथ ही हत्याकांड की साजिश रचने के दौरान उसके बरेली जेल में बंद अशरफ के साथ संपर्क में रहने की बात सामने आई है।

आरोपी वकील विजय मिश्रा अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ का करीबी रहा है। वह गांव ककरा थाना सराय इनायत गंगानगर कमिश्नरेट प्रयागराज का निवासी है। उमेश पाल हत्याकांड में उसके खिलाफ धूमनगंज थाने में मु0अ0सं0 114/23 दर्ज है। उसके खिलाफ 147/148/149/302/307/506/34/120बी आईपीसी व 3 विस्फोटक पदार्थ अधिनियम व 7 सीएलए एक्ट व 3(2)V एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है।

खबर के मुताबिक विजय मिश्रा को लखनऊ के हयात होटल से गिरफ्तार किया गया है, जहां वो किसी महिला के साथ रुका हुआ था। ये महिला कौन थी अभी तक इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि ये महिला भी अतीक से जुड़ी हुई थी। बताया जा रहा है कि उमेश पाल हत्याकांड में उम्रकैद की सजा मिलने के बाद अतीक के वकील खान सौलत हनीफ के बयान के बाद उसकी गिरफ्तारी हुई है।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *