मऊ: एमएलसी बनने के बाद दूसरी बाद अपने गांव आए एके शर्मा ने रविवार को जिला मुख्यालय स्थित जिला महिला अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने श्रम दान कर सफाई की। साथ ही उन्होंने बंद पड़े महिला अस्पताल के गेट को भी खुलवाया। इसके बाद वह रोडवेज और सदर अस्पताल पहुंचकर वहां की व्यवस्था को समझने का प्रयास किया। इस दौरान एके शर्मा ने जिला महिला अस्पताल, रोडवेज और सदर अस्पताल को पहिया युक्त डस्टबिन भी वितरित किया।

जिला अस्पताल पहुंचे एके शर्मा ने पहले तो पूरे अस्पताल का भ्रमण किया। इसके बाद उन्होंने सीएमएस डॉ. बृजकुमार से अस्पताल में व्याप्त कमियों की जानकारी ली। बातचीत के दौरान सामने आया कि अस्पताल में एमआरआई की मशीन नहीं है। इस पर सीएमएस ने जल्द ही एमआरआई मशीन की व्यवस्था कराने का आश्वासन दिया। साथ ही व्याप्त सुविधाओं से जनता की सेवा पहुंचने की बात कही।

इसके बाद एके शर्मा रोडवेज पहुंचे, जहां पर आरएम आजमगढ़ अतुल त्रिपाठी पहले से मौजूद थे। उन्होंने बताया कि रोडवेज के निर्माण में अवरोध बनी पुरानी जर्जर बिल्डिंग को ढहाने के लिए मुख्यालय से टेंडर होना था, जो हो चुका है। होली बाद भवन ढहाने का कार्य किया जाएगा। इसके बाद रोडवेज भवन के निर्माण में शेष बचे निर्माण को पूरा किया जाएगा। यहां पर एके शर्मा ने पहिया युक्त डस्टबिन वितरित किया।

इसके बाद ढेकुलिया घाट पहुंचे एके शर्मा का लोगों ने स्वागत और अभिनंदन किया। यहां पर उन्होंने कमेटी के लोगोें से ढेकुलिया घाट को पर्यटन स्थल बनाने का प्रस्ताव मांगा। इस मौके पर उत्पल राय, प्रवीण कुमार, मनोज राय, आशुतोष आदि मौजूद रहे।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *