कुशीनगर: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर जारी सिायासी घमासान के बीच डिप्टी सीएम केशव मौर्या के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग की खबर है। कुशीनगर में जनसभा करने जा रहे यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के हेलिकॉप्टर की अचानक इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। सोमवार की दोपहर में केशव प्रसाद मौर्य का हेलीकॉप्टर अचानक फाजिलनगर के पावानगर इंटर कॉलेज में उतारा गया।

बताया जा रहा है कि फ्यूल की कमी की वजह से केशव प्रसाद मौर्य के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। फाजिलनगर नगर पंचायत के पावानगर इंटर कॉलेज में हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग हुई। कुशीनगर के खड्डा विधानसभा और फाजिलनगर विधानसभा के मइहरवा में डिप्टी सीएम की जनसभा थी। उनके साथ आरपीएन सिंह भी हेलिकॉप्टर में मौजूद थे। हालांकि, फ्यूल भरने के बाद डिप्टी सीएम का हेलिकॉप्टर अगले गंतव्य स्थल के लिए रवाना हो गया।

इसे भी पढ़ें– प्रतापगढ़ में बाहुबली राजा भैया के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बता दें कि जहां जिस फाजिलनगर विधानसभा क्षेत्र में केशव प्रसाद मौर्य के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग हुई है, वहां से सपा उम्मीदवार स्वामी प्रसाद मौर्य चुनाव लड़ रहे हैं। भाजपा ने इस बार अपने मौजूदा विधायक गंगा सिंह कुशवाहा के बेटे सुरेंद्र कुशवाहा को स्वामी के अगेंस्ट में उतारा है। पेशे से शिक्षक सुरेन्द्र युवा हैं और साफ सुथरी छवि के हैं। वहीं कांग्रेस से मनोज कुमार सिंह और बहुजन समाज पार्टी ने सपा के बागी इलियास अंसारी को उम्मीदवार बनाया है जो स्वामी को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *