बरेली: जिले में एंबुलेंस और कैंटर की जोरदार टक्कर का मामला सामने आया है। इस हादसे में कम से कम 7 लोगों की मौत गई है। मृतकों में 3 महिलाएं व 4 पुरुष शामिल हैं। इनमें से एंबुलेंस का ड्राइवर बरेली का रहने वाला था, जबकि अन्य सभी लोग पीलीभीत के निवासी बताए जा रहे हैं। मृतकों की पहचान पीलीभीत जिले के पहाड़गंज थाना क्षेत्र के रहने वाले खुर्शीद, उनके बेटे आरिफ और पत्नी समीरन बेगम, खुर्शीद की बहन सगीरा बानो, मोहम्मद अकील के बेटे जफर, बरेली जिले में रामपुरा माफी थाना क्षेत्र में रहने वाले सुबे खान के बेटे और पेशे से एंबुलेंस ड्राइवर मेहंदी खान, बरेली के पदारतपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले नईम खान की 19 वर्षीय बेटी नसरीन के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग खुर्शीद की पत्नी समीरन बेगम का इलाज करवाकर देर रात दिल्ली से लौट रहे थे। इसी दौरान फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के पास दिल्ली हाईवे पर यह हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि भोर में एंबुलेंस के ड्राइवर को झपकी आ गई और इस कारण तेज़ रफ्तार एंबुलेंस डिवाइडर पार कर दूसरी ओर से आ रही कैंटर से जा टकराई। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एंबुलेंस में बैठे इन 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें–  किसान नेता राकेश टिकैती पर फेंकी गई स्याही

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशाशन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बरेली में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है। उत्तर प्रदेश CMO की ओर से जारी बयान के मुताबिक मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *