लखनऊः राजधानी में माफिया अतीक अहमद की संपत्ति कुर्क होगी। प्रयागराज पुलिस गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्की की कार्रवाई करेगी। लखनऊ में अतीक अहमद की करोड़ों की दो संपत्तियों को चिन्हित किया गया है। इन संपत्तियों की कुर्की करने के लिए आवश्यक कार्रवाई पुलिस कर रही है। यह कार्रवाई प्रापर्टी डीलर से एक करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में की जाएगी।

बताते चलें कि कुछ दिनों पूर्व प्रॉपर्टी डीलर कृष्ण कुमार उर्फ उमेश पाल से एक करोड़ की रंगदारी मांगने और न देने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया था। इस मामले में माफिया अतीक अहमद, कसारी मसारी का खालिद जफर, चकिया के मोहम्मद मुस्लिम, चरवा कौशांबी के दिलीप, धूमनगंज के अबूसाद सहित छह अन्य पर धूमनगंज थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। अतीक अहमद गुजरात के साबरमती जेल में बंद है। उसे साजिश रचने का आरोपी माना गया है।

इसे भी पढ़ें–  मुख्तार के करीबी की चार करोड़ से अधिक की संपत्ति कुर्क

इस मामले में पुलिस माफिया अतीक अहमद की संपत्ति कुर्क करने जा रही है। गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। लखनऊ में अतीक की दो संपत्तियों को चिह्नित किया गया है। एसपी सिटी संतोष कुमार मीणा का कहना है कि लखनऊ की संपत्तियों को चिन्हित किया जा रहा है। इसके बाद कुर्की की प्रक्रिया पूरी की जाएगी।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *