मुम्बई: ‘बिग बॉस’ फेम एक्ट्रेस राखी सावंत की मां जया का बीती रात शनिवार को निधन हो गया। उनकी मां का लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर का इलाज चल रहा था। राखी अपनी मां के बेहद करीब थीं। अब उनके निधन से राखी एकदम टूट गई हैं। मां को अस्पताल से ले जाते हुए राखी सावंत ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को भी याद किया।

28 जनवरी 2023 को राखी सावंत की मां जया का निधन हो गया। राखी की मां की हालत दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही थी। राखी मुंबई के अच्छे डॉक्टर्स से अपनी मां का इलाज करवा रही थीं। हालांकि, बीमारी से लंबी जंग के बाद उन्होंने बीती रात को आखिरी सांस ली। मां के निधन से राखी बिखर गई हैं। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मां को अस्पताल से ले जाते हुए राखी फूट-फूटकर रो रही हैं। इस दौरान उन्होंने सलमान खान को भी याद किया और कहा, “सलमान भाई मां मर गई।” इस तरह वह बार-बार सलमान भाई का नाम ले रही थीं।

बता दें कि राखी सावंत की मां पिछले 3 सालों से कैंसर से जूझ रही थीं। लंबे समय से इसका इलाज भी चल रहा था। हालांकि, वक्त के साथ-साथ उनकी बीमारी बिगड़ती रही। कैंसर किडनी और फेफड़ों तक फेल गया था। उनकी मां का मल्टीपल ऑर्गन फेल हो गया था, जिसकी वजह से हालत और क्रिटिकल हो गई थी। राखी का कहना था कि जनवरी में उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर भी हो गया था, जिसके बाद वह किसी को पहचान भी नहीं पा रही थीं। बता दें कि, सलमान खान से लेकर मुकेश अंबानी तक ने राखी सावंत की मां के इलाज में मदद की थी।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *