नई दिल्ली : 21 साल के युवा बैटर यशस्वी जायसवाल को आखिरकार टीम इंडिया से जोड़ ही लिया गया। आईपीएल 2023 में इस ओपनर बैटर ने ताबड़तोड़ प्रदर्शन किया और शतक तक ठोका। पूर्व कोच रवि शास्त्री से लेकर मोहम्मद कैफ तक जल्द उन्हें टीम इंडिया में जगह दिए जाने की बात कह रहे थे। 21 साल के इस ओपनिंग बल्लेबाज के लिए बड़ी खुशखबरी भी आ गई है।

डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए वह इंग्लैंड जाएंगे। आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स से खेल रहे ऋतुराज गायकवाड़ ने शादी के कारण बीसीसीआई को इस दौरान उपलब्ध नहीं होने की बात कही है। धोनी का यह साथी आज आईपीएल 2023 के फाइनल में उतरने जा रहा है। फाइनल में सीएसके की भिड़ंत गुजरात टाइटंस से होगी। हार्दिक पंड्या की अगुआई वाली टाइटंस टूर्नामेंट की डिफेंडिंग चैंपियन भी है। कोच राहुल द्रविड़ के कहने पर सेलेक्टर्स यशस्वी को इंग्लैंड भेज रहे हैं।

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, यशस्वी जायसवाल को ऋतुराज गायकवाड़ की जगह टीम इंडिया में बतौर स्टैंडबाय शामिल किया गया है। ऋतुराज ने बोर्ड को जानकारी दी है कि वे 3-4 जून को शादी करने जा रहे हैं। टीम मैनेजमेंट ने यशस्वी को रेड बॉल से ट्रेनिंग करने के लिए कहा है। उनके पास पहले से वीजा है। ऐसे में वे अगले कुछ दिनों में इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे। राजस्थान रॉयल्स से खेलने वाले इस युवा बल्लेबाज ने आईपीएल 2023 में 14 पारियों में 625 रन बनाए। वहीं फर्स्ट क्लास टूर्नामेंट के 5 मैचों में उन्होंने 404 रन बनाए। फर्स्ट क्लास क्रिकेट का उनका औसत 80 का है।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *