मऊ: जिले की घोसी विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर सपा और बीजेपी में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने शुक्रवार की सुबह रोडवेज के पास होटल में प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने घोसी उपचुनाव में भारी बहुमत से जीत का दावा किया है। दरअसल, हाल ही में समाजवादी पार्टी से घोसी सीट से विधायक दारा सिंह चौहान एनडीए में शामिल हुए थे। जिस दौरान दारा सिंह चौहान ने अपनी विधानसभा सदस्यता से इस्तीफा दिया था, जिसके कारण घोसी सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं।

शिवपाल सिंह यादव ने अपने पुराने साथी दारा सिंह चौहान और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को दल बदलू बताया। शिवपाल ने ओपी राजभर के बड़बोलेपन पर और आए दिन सपा पर निशाना साधने को लेकर बोलते हुए कहा कि ‘वह कभी भी कहीं भी किसी को कुछ भी बोल सकते हैं’।

इसके साथ ही शिवपाल यादव ने प्रदेश में कानून व्यवस्था, स्वास्थ्य, बिजली, विकास, सड़क सभी व्यवस्था को ध्वस्त बताया। शिवपाल यादव ने कहा कि जो भी उनको अपने पार्टी जनों से जानकारी मिली है सपा घोसी उपचुनाव में भारी मतों से जीत रही है। शिवपाल यादव ने कहा कि सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह जुझारू समाजवादी नेता रहे हैं और हमेशा से उन्होंने संघर्ष किया है, उनके ऊपर जो भी आरोप है वह राजनीति से प्रेरित हैं।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *