कोलंबो: एशिया कप 2023 का फाइनल मैच भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो में खेला जाएगा। इससे पहले भारतीय फैंस के लिए बुरी खबर है। एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षर पटेल चोटिल हो गए हैं और फाइनल से बाहर हो सकते हैं। भारत को हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में अक्षर ने 42 रनों की अहम पारी खेली। अक्षर की गैर मौजूदगी में वाशिंगटन सुंदर को मौका दिया जा सकता है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षर भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए आखिरी सुपर फोर मैच के दौरान चोटिल हो गए। हालांकि उनकी चोट गंभीर नहीं है। अक्षर ने बांग्लादेश के खिलाफ भारत के लिए अहम पारी खेली। हालांकि वे टीम इंडिया को जीत नहीं दिला सके। अक्षर ने 34 गेंदों का सामना करते हुए 42 रन बनाए। उन्होंने 3 चौके और 2 छक्के लगाए। इसके साथ-साथ अक्षर ने 9 ओवरों में 47 रन देकर एक विकेट भी लिया।

टीम इंडिया को एशिया कप 2023 के आखिरी सुपर फोर मैच में बांग्लादेश के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम ने इस मुकाबले के जरिए बेंच स्ट्रेंथ आजमाई। विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया था। इनकी गैरमौजूदगी में तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव और मोहम्मद शमी को प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई थी। लेकिन भारतीय टीम यह मैच जीत नहीं सकी। बांग्लादेश ने पहले बैटिंग करते हुए 265 रन बनाए। इसके जवाब में भारतीय खिलाड़ी 259 रन ही बना सके।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *